Kubera Fantasy app refer Code-

हेलो दोस्तों आप भी अगर आईपीएल देख कर पैसा कमाना चाहते हैं तो इस पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढ़ें  

आज मैं आपको एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा जिसमें आपको कोई fantasy team  नहीं बनानी पड़ती इस ऐप में मैंने खुद हजारों रुपए कमाया है स्क्रीनशॉट नीचे डाले हैं आपभी कमा सकते हो अभी डाउनलोड करो kubera fantasy application  मेरे लिंक से डाऊनलोड करने पर ₹20 नगद कैश मिलेंगे प्लस आपको ₹30 बोनस मिलेगा जिसे आप लीग में यूज कर सकतेे हैं

App install कैसे करना है

सबसे पहले आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है

Dwonload Link

फिर आपको  refer code पूछेगा तो आप यह डाल देना( ZAbF4aP ) रेफर कोड डालना अनिवार्य है  तभी आप को बोनस मिलेगा इसे आप हंड्रेड परसेंट यूज़ कर पाएंगे


kubera fantasy app में खेलते कैसे हैं

इस एप्लीकेशन में आपको कोई  fantasy टीम नहीं बनानी पड़ती ना कैप्टन वॉइस कैप्टन की झंझट है इसमें आपको कोई पांच प्लयेर में से एक प्लयेर चुनना होता है आप चाहे तो 3 मेंबर की लीग। या है 2 हेड खेल सकते हैं 

Ex : जैसे आज RCB VS CSK MATCH

  1.  Ms Dhoni
  2.  G. Mexwall
  3.  D chaher
  4.  Ravindra Jadeja
  5.  Shardul Thakur
जैसे कि मैं इसमें D chaher ले रहा हूं और मेरे अपोनियट ने लिया G. Mexwall  hai अगर मेरे प्लयेर ने ज्यादा पॉइंट यह तो मैं जीत जाऊंगा इस एप्लीकेशन में खेलना सिंपल है

नोट : यह गवर्नमेंट ऑथराइज्ड एप्लीकेशन है इस एप्लीकेशन में आप एजिजक खेल सकते हो आपको किसी चीज की दिक्कत नहीं हुई

आप अपनी जीती राशि बैंक के थ्रू निकाल सकते हैं मिनिमम विड्रोल ₹200 का है








➡️
Caption Text
➡️
➡️
➡️


Comments

Popular posts from this blog

UFO Games refer code : U067CD signup 50 rs (100 % usable bonus )

Legend Fantasy app referral code

finforall instagram girl name ?